Sania mirza and Shoaib malik: सानिया मिर्जा को छोर शोएब ने किया दूसरी सदी…. क्या सानिया ने शोएब को छोड़ दिया जानिए पूरी खबर ।

Sania mirza and Shoaib malik: पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मालिक ने पाकिस्तानी अभिनेत्री सना जावेद से शादी कर ली है । पिछले कई दिनों से सानिया और शोएब दोनों एक दूसरे से अलग रह रहे थे, शोएब की तीसरी शादी पर सानिया मिर्जा के पिता का रिएक्शन सामने आया है ।

Sania mirza and Shoaib malik

महशूर पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मालिक ने फिर से अपनी तीसरी शादी कर ली है, इस बार शोएब ने एक पाकिस्तानी अभिनेत्री सना जावेद को अपना नया जीवनसाथी बनाया है । शोएब मालिक ने अपनी निकाह का सुन्दर पिक्चर सोशल मीडिया पर सजा किया हैं दोनों ने एक निजी समारोह में अपना निकाह किया है सानिया मिर्जा और शोएब के बीच तलाक को लेकर कई दिनों से अफवाये सामने आती रही है ।

सानिया मिर्जा के पिता का रिएक्शन

इन सब के बिश सानिया मिर्जा के पिता इमरान मिर्जा ने समाचार एजेंसी पीटीआई को यह बताया की यह एक “खुला” था । सानिया मिर्जा के पिता जी शोएब की तीसरी शादी पर ये बोल तो ये बयान पूरी मीडिया में बवाल मैच गया और साथ में अफवाओ का विराम भी लग गया ।

‘खुला’ क्या होता है ?

तलाक का ही दूसरा नाम खुला कह सकते हैं क्युकी तलाक और खुला में कोई ज्यादा अंतर नहीं होता हैं जब कोई भी औरत अपने पति से अलग होने का फैसला लेती है तो उसे खुला ही कहा जाता हैं । अगर यही फैसला जब कोई मर्द की तरफ से आए तो आप उसे तलाक कह सकते हैं । तलाक के बाद भी तीन महीनों तक लगातार कोई औरत अपने शौहर के घर बिना किसी के रोके अपने मनमर्जी से रह सकती हैं, कुरान और हदीस में भी इसका जिक्र किया गया है ।

सानिया के पिता जी इमरान मिर्जा जी के बयान से यह साफ होता हैं की सानिया के तरफ से पहले से ही तलाक का फैसला लिया गया था और इस तरह तलाक के भी गलत अफआवो पर विराम लग गया ।

कब से नहीं रह रहे थे साथ

आपको यह बात दे की पिछले काफी दिनों से सानिया मिर्जा और शोएब मालिक दोनों एक साथ नहीं रह रहे थे इसी वजह से इन दोनों के रिलेशनशीप केबीच कई बार अफवाह सामने आती रही थी । सानिया मिर्जा और शोएब मालिक दोनों के एक 5 वर्ष का बेटा भी है जो अभी इस वक्त सानिया के साथ कई दिनों से रहता है ।

कब हुआ था शादी सानिया और शोएब का

सानिया मिर्जा और शोएब मालिक का शादी 12 अप्रैल 2010 को एक बहुत ही बेहतरीन पारंपरिक समारोह में हुई थी । यह शादी हैदराबाद में हुआ था ठीक शादी के 8 साल बाद यानि की 2018 में इन दोनों से एक बेटा का जनम हुआ जिसका नाम इजहान मिर्जा मलिक है । शोएब मालिक अभी भी प्रोमोशनल क्रिकेट में ऐक्टिव दिखाई देते हैं लेकिन वही सानिया मिर्जा ने पिछले साल टेनिस से सन्यास ले लिया था ।

Sania mirza and Shoaib malik
——Sania mirza and Shoaib malik——

सानिया मिर्जा ग्रैंड डबल्स में छह बार चम्पाइऑन रह चुकी हैं सानिया मिर्जा ने छह ग्रैंड स्लैब खिताब जीती है । जिसमे तीन मिक्स्ड डबल्स और इतने ही वूमेनस डबल्स खिताब शामिल रहे है , सानिया ने अपना आखिरी ग्रैंड स्लैब 2016 में औसट्रेलिया ओपन का महिला डबल्स खिताब जीतकर हासिल किया था ।

शोएब मालिक की तीसरी बीबी कौन है ?

शोएब मालिक की तीसरी शादी जिससे हुई हैं उनका नाम सना जावेद का शुमार पाकिस्तान की मशहूर अभिनेत्री में से एक हैं । सना जावेद ने 2012 में सिरिल शहर-ई-जात के जरीय परदे पर अपना डेब्यू किया था, बाद में वह कई टीवी सेरियल्स में नजर आई । पाकिस्तानी टेलीविजन सीरीज “खानी” में लीड रोल निभाने के बाद सना को पहचान मिली, सना जावेद को सामाजिक नाटक रुसवाई और डंक के लिए प्रशंसा मिल चुकी है, इसके अल्वा वो कई म्यूजिक विडिओ में भी दिख चुकी हैं ।

आप इसे भी पढे: टॉप 5 सबसे ज्यादा व्यू वाला भारतीय गाना कौन-कौन हैं ?

यह भी देखे :-

Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Us

Leave a Comment