Seema Haidar & Sachin Monthly income from YouTube: सचिन और सीमा हैदर मिलकर छाप रहे है यूट्यूब से पैसे, जानिए इनके 3 महीनों की कमाई ।

Seema Haidar & Sachin Monthly income from YouTube: सीमा हैदर और उसके पति सचिन ने यूट्यूब से हर महीना छाप रहे है लाखों अगर आपको जानना है की दोनों मिलकर एक महीना में कितना कमाते है तो आपको ये पोस्ट पूरी पढ़नी चाहिए । सचिन और सीमा हैदर के यूट्यूब चैनल पर लगभग 10 लाख से भी ज्यादा सब्स्क्राइबर है ।

Seema Haidar & Sachin Monthly income from YouTube

सीमा हैदर जो अपने प्यार के लिए पाकिस्तान से अपने 4 बच्चों के साथ चोरी छुपे भारत आई, आते ही पूरा भारत में चर्चा होने लगा सीमा का प्रेम कहानी PUBG गेम से शुरू हुआ था जिसमे सचिन जो भारत के रहने वाले है दोनों ने PUBG गेम में साथ गेम खेलते थे फिर दोनों में प्यार हुआ और सीमा पाकिस्तान से निकाल कर भारत पहुच गई और दोनों ने मिल कर हिन्दू रीति रिवाज से शादी कर ली इस खबर को पूरी दुनिया ने कवर किया ।

अब दोनों खुशी-खुशी अपने घर परिवार के साथ रह रहे है हाल ही में ये खबर आया की सचिन और सीमा हैदर ने नोएडा में अपना एक घर लिया है और उसमे सिफ्त भी हो गए है ।

कैसे बनी सीमा भारत में स्टार

जब सीमा पाकिस्तान से अपने 4 बच्चों को लेकर आई तो पूरे भारत के मीडिया ने उनको खूब दिखाया अपने अपने चैनल पर जिसके बाद बहुत सारे फिल्म के ऑफर आने लगे उनको लोग जानने लगे, लेकिन सीमा ने अभी फिल्म करने से फिलहाल मन कर दिया और उसके बाद वो अपना खुद का एक यूट्यूब चैनल खोल जहा लगभग 10 लाख से भी ज्यादा सब्स्क्राइबर है ।

अब सीमा वही सचिन के साथ मिलकर अपना विडिओ बनाकर डालती है आए दिन इन दोनों का विडिओ सोशल मीडिया पर वाइरल होते रहे है अब ये दोनों पति पत्नी सोशल मीडिया का स्टार बन चुके है ।

पहली कमाई में सचिन सीमा को मंगलसूत्र बनवाया

सीमा को भारत आए हुए अब लगभग 6 महीनों से भी जादा दिन हो गए है और अब सीमा बिल्कुल हिन्दू धर्म के सभी रीति रिवाज को फॉलो करते हुए पूजा पाठ करते हुए नजर आती है इस बीच बीते साल करवा चौथ का ब्रत सीमा ने सचिन के लिए किया था जिसमे सचिन ने गिफ्ट के तौर पर एक बहुत खूबसूरत मंगलसूत्र बनवा के दिया था जिससे सीमा काफी ज्यादा खुश भी हुए वो सचिन की पहली यूट्यूब की कमाई थी ।

Seema Haidar & Sachin Monthly income from YouTube
Seema Haidar & Sachin Monthly income from YouTube

सचिन और सीमा Youtube से हर महीने छापते है इतना पैसा

सीमा ने एक विडिओ में ये सुनीचीत किया की सचिन जी ने उनके Youtube के पहले महीना की कमाई से मेरे लिए मंगलसूत्र बनाया है । आपको बता दे की आज से लगभग 3 महीने जब सचिन और सीमा ने अपना घर बसा लिया तब उन्होंने अपना एक यूट्यूब पर चैनल बनाया जहा पर उनका 10 लाख सब्स्क्राइबर हो चुके है और वो लोग अपने यूट्यूब और इंस्टाग्राम के कमाई से नोएडा में एक अपना खुद का घर बनाया और उस घर में शिफ्ट भी गए है ।

मीडिया के एक इंटरव्यू में सीमा हैदर और सचिन ने बतया की वो Youtube से इतना कमा लेते है जिससे की उन सब का अच्छा से गुजरा हो रहा हैं और सचिन ने कहा था की वो एक मिठाई के दुकान खोलना चाहते हैं ।

सीमा हैदर ने कहा की हमारा यूट्यूब और इंस्टाग्राम से बहुत अछा कमाई हो जाता है और हम बहुत खुश है । और हम आगे भी अपने यूट्यूब पर खूब सारा मेहनत करेंगे जिससे की हमरा और कमाई हो और हम सबको मनोरंज करते रहेंगे ।

आप इसे भी पढे : पाकिस्तानी Youtuber सोहाइब चौधरी क्यू हुए गायब ?

Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Us

2 thoughts on “Seema Haidar & Sachin Monthly income from YouTube: सचिन और सीमा हैदर मिलकर छाप रहे है यूट्यूब से पैसे, जानिए इनके 3 महीनों की कमाई ।”

Leave a Comment