Shilpi Raj and Vivek Patel marriage: विवेक पटेल पहुचे पटना महिला विकाश मंच पर इंसाफ के लिए जानिए क्या बोली वीणा मानवी ने ।

Shilpi Raj and Vivek Patel marriage: भोजपुरी की मशहूर सिंगर शिल्पी राज जिसको आज यूपी बिहार के कौन लोग नहीं जनता है अक्सर शिल्पी राज का सॉन्ग्स वाइरल होते रहता है और शिल्पी राज के कई गाने हिट हुए है । विवेक पटेल जो शिल्पी राज का अपना पति बताते है ये भी कई दिनों से आप सोशल मीडिया पर देख रहे होंगे अब ये केश पटना में महिला विकाश मंच तक पहुच गया है आइए जानते है क्या है मामला ।

Shilpi Raj and Vivek Patel marriage

भोजपुरी के मशहूर गाईका शिल्पी राज एक बार फिर से विवादों में घिरते नजर आ रही है विवेक पटेल नाम के एक युवक जो शिल्पी का अपना पति बताता है और कई सारी सबूत भी पेश करता है ये मामला काफी दिनों से चल रहा है आए दिन बीच-बीच में ये उठते रहता है एक बार फिर से ये मामला जोर पाकर लिया है जिसको लेकर इस बार विवेक पटेल पटना महिला विकाश मंच तक पहुच गए है ।

पिछले दिनों कुछ बड़े यूटूबर ने महिला विकाश मंच को चैलेंज देते हुए इस मामला को देखने को कहा था जिसके बाद विवेक पटेल भी पहुचे पटना के महिला विकाश मंच तक जिसके बाद महिला विकाश मंच के वीणा मानवी जी ने इसे मीडिया द्वारा पुष्टि की है की विवके पटेल आए थे और अपनी सारी बाते काही है आगे देखते है की इसमे शिल्पी राज का क्या कहना है ।

क्या है मामला शिल्पी राज और विवेक पटेल का

विवेक पटेल के द्वारा यह आरोप लगाया जा रहा है की शिल्पी राज उनकी पत्नी है वो दोनों एक मंदिर में शादी किया हैं बहुत दिन पहले जब शिल्पी राज को इतनी बड़ी शफलता नहीं मिली थी लेकिन जैसे ही शिल्पी राज का गाना हिट हुआ जैसे ही उनको सफलता मिलना शुरू हुआ जिसके बाद शिल्पी राज विवेक पटेल को अपने लाइफ से निकाल फेकी , विवेक पटेल का ये भी कहना है की जब वो कुछ नहीं थी तब हम दुकान पर काम कर के उसके ऊपर पैसा लगते थे की वो हिट हो लेकिन जैसे ही हिट हो गई वो मुझे छोड़ दी ।

महिला विकाश मंच के वीणा मानवी ने क्या बोला

जब विवेक पटेल महिला विकाश मंच के पास पहुचे अपनी इस मुदा को लेकर तो इसके ऊपर वीणा मानवी ने के प्रेस कॉंफरेस में बात करते हुए बोली की विवेक अपनी सारे मुड़े रखे है वो एक बहुत ही इनोसेन्ट लड़का है और वो जो भी किया है शिल्पी के लिए वो अपने और शिल्पी के कैरियर को देखते किया है की आगे अगर शिल्पी हिट होगी तो अच्छा बात है हम दोनों का लाइफ सेट हो जीएगा ,

विवेक एक मोबाईल रिपेर की शॉप चलता था जहा से इस लड़की को देखा की ये एक अच्छी गाईका बन सकती है तो विवेक ने भी अपना सर समय इसके ऊपर लगा दिया और दोनों रीलैशन में भी थे साथ ही रहते थे लेकिन जब शिल्पी ने ऐसा किया है तो ये बहुत ही गलत है मई शिल्पी से बात की हु वो अभी दिल्ली में है वो बोली है की आप दिल्ली आ जाइए हम यही बात कर लेंगे इस पर वीणा मानवी जी ने बोली की मई 20-22 तक दिल्ली जाऊँगी तो बात होगा फिर हम आगे का अपडेट आपको दे पाएंगे ।

Shilpi Raj and Vivek Patel marriage
——Shilpi Raj and Vivek Patel marriage——

कौन है विजय चौहान

बताया जा रहा है की बर्तमान में शिल्पी राज ने विजय चौहान से शादी कर ली है । विजय चौहान जो की एक भोजपुरी गायक और म्यूजिक डायरेक्टर है जिसके पास ही शिल्पी राज रहती है विवेक पटेल के कहना है की विजय चौहान ने ही ये सब किया है उसकी की वजह से शिल्पी ने ऐसा किया है ।

हालंकी अभी तक विजय चौहान के तरफ से ऐसा कोई अपडेट नहीं है की शिल्पी राज और वो दोनों किसी रेलेशन में है या फिर कोई शादी कीये है ।

इसे भी पढे: एलविष यादव ने अपने ही एक फैन को क्यू मारा थपड़ ?

Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Us

1 thought on “Shilpi Raj and Vivek Patel marriage: विवेक पटेल पहुचे पटना महिला विकाश मंच पर इंसाफ के लिए जानिए क्या बोली वीणा मानवी ने ।”

Leave a Comment