Singham Again Villain: सिंघम अगैन के विलन बने अर्जुन कपूर, पुष्पा के लुक में दिखे अर्जुन कपूर ।

Singham Again Villain: रोहित सेठी की मूवी सिंघम अगैन जो अगस्त में आने वाली उस फिल्म के विलन का नाम और एक पोस्ट सोशल मीडिया पर आया है जिसको देखने के बाद लोग अंदाजा लगा रहे है की इस बार रोहित सेठी के फिल्म में अर्जुन कपूर कुछ बड़ा करेंगे और इस लुक को देखने के बाद लोग पुष्पा मूवी के हीरो से तुलना कर रहे है ।

सिंघम अगैन कब आएगी

रोहित सेठी की ये मूवी सिंघम अगैन बताया जा रहा है की अभी शूटिंग चल रही है और इस मूवी की आने की खबर 2023 में ही दे दी गई थी की ये मूवी आपको 15 अगस्त 2024 तक भारत के सिनेमाघरों में देखनों को मिल सकता है , आशा किया जा सकता है की ये फिल्म आपको 15 अगस्त को रिलीज हो सकती है अभी इसकी शूटिंग चल रही है ।

बताया जा रहा है की सिंघम अगैन जब रिलीज होगी उसी टाइम में ही पुष्प-2 भी रिलीज होने वाली है अब देखना ये है की कौन सी मूवी कितना क्या कर पीएगी ।

Singham Again Villain First Look

सिंघम अगैन मूवी के विलन बने अर्जुन कपूर का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर आया तो फैंस ने ये दावा करने लगे की इस बार अर्जुन कपूर कुछ अलग करने वाले है इनका लुक देख के फैंस ये बोलते नजर आ रहे थे की इस बार अर्जुन कपूर पुष्प के हीरो आलू अर्जुन के जैसा अपना लुक बनाया है रोहित सेठी की इस फिल्म के लिए और ऐसा लग रहा है की अर्जुन कपूर इस फिल्म में कुछ बहुत बड़ा करने वाले है ।

Singham Again Villain
——Singham Again Villain first Look——

अर्जुन कपूर की कितनी सारी फिल्मे आई लेकिन कोई फिल्म नहीं चली सब के सब फ्लॉप होते चली गई ऐसा नहीं है की अर्जुन कपूर को मौका नहीं मिल इनको मौका बहुत मिला लेकिन ये अपनी किसी फिल्म में कुछ नहीं कर पाए लेकिन अब देखना ये है की इस फिल्म में अर्जुन कपूर क्या कर पाएंगे ।

अर्जुन कपूर की फिल्म फ्लॉप क्यू होती है

Singham Again Villain: अर्जुन कपूर की इस फिल्म सिंघम अगैन को देख के लोग अंदाजा तो लगा रहे है की अर्जुन कपूर कुछ अच्छा करेंगे लेकिन सिर्फ पोस्टर देख के ये नदाजा नहीं लगया जा सकता है की क्या होने वाला है क्युकी अर्जुन कपूर की पहले भी बहुत सी फिल्मे आई है जहा उनसे लोग उम्मीद लगा के रखे थे लेकिन वो कुछ नहीं कर पाए, हालंकी ऐसा नहीं है अर्जुन कपूर अच्छे फिल्मे भी कीये है और वो हिट भी हुई है लेकिन उससे कई ज्यादा फिल्म फ्लॉप हुई है ।

इस फिल्म में अर्जुन कपूर के आगे और भी मुसकीले बढ़ जाएगी क्युकी जिस दिन रोहित सेठी की मूवी सिंघम रिलीज होगी उसी दिन साउथ के सुपर हिट फिल्म पुष्प-2 भी रिलीज होगी तो इस लिए अर्जुन कपूर के आगे ये भी एक बड़ी मुस्किल है की वो इस फिल्म में कैसे डाइलॉग कर पते है क्युकी पोस्टर से तो कुछ नहीं होता है सब काम तो फिल्म में डियलॉग्स की कारनामा होती है ।

अर्जुन कपूर के इस पोस्टर को देख के लोग ये भी अंदाजा लगा रहे है की ये फिल्म कुछ अलग होने वाला है क्युकी जब आप पोस्टर देखेंगे तो आपको देखने को मिलेगा की इस पोस्टर में कैसे पूरा एक्शन भरा हुआ है ।

बताया जा रहा है की रोहित सेठी ने अर्जुन कपूर के ऊपर ये बहुत बड़ा दाव खेला है क्युकी आपको पता ही है की अर्जुन कपूर की कई सारी फिल्मे फ्लॉप हुई है और साथ में ये भी की अर्जुन कपूर ने कुछ ही दिन पहले मीडिया में कुछ ऐसे बयान बाजी की थी जिसके बाद पब्लिक में एक अलग इमेज गया था लेकिन देखना अब ये है की अर्जुन कपूर क्या कर पते है इस फिल्म में ।

Singham Again Villain: हालंकी जब पोस्टर देखा गया है तो इस पोस्टर को लोगों ने खूब सराहा है लेकिन अब देखना है की अर्जुन कपूर मूवी में क्या कर पते है ।

इसे भी पढे: कैसे एक ट्रक ड्राइवर ने यूट्यूब से लाखों कमा के एक आलीशान महल बना लिया ।

Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Us

1 thought on “Singham Again Villain: सिंघम अगैन के विलन बने अर्जुन कपूर, पुष्पा के लुक में दिखे अर्जुन कपूर ।”

Leave a Comment