Sushant Singh Rajput Birthday: आज एक बार फिर सुशांत को याद कर के पूरी दुनिया रोई, बहन श्वेत ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा हैप्पी बर्थ्डै मेरा सोना सा भाई ।

Sushant Singh Rajput Birthday: मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बर्थ ऐनवर्सरी पर उनकी बहन श्वेत सिंह कृति ने एक पोस्ट करते हुए सबको फिर से एक बार सुशांत सिंह का याद दिल दिया उनके कमेन्ट सेक्शन में सबने अपना दर्द बाय किया ।

हर साल 21 जनवरी को सुशांत सिंह का बर्थ ऐनवर्सरी आता है वैसा ही आज भी सुशांत सिंह का बर्थ ऐनवर्सरी है और इस लिए आज उनको याद कर के पूरी दुनिया रओ पड़ी की इतना अच्छा ऐक्टर हमरे बीच नहीं है ।

Sushant Singh Rajput Birthday

आज भले ही मशहूर और पोपुलर ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत हमरे बीच नहीं है लेकिन उनके फैंस और उनके फॅमिली के दिलों में आज भी वो जिंदा है इस लिए आज के दिन यानि 21 जनवरी को सुशांत सिंह राजपूत का बर्थ ऐनवर्सरी माना रहे हैं । सुशांत की बहन श्वेत सिंह कृति ने भी अपने इंस्टाग्राम हंडेल पर अपने भाई के लिए एक प्यार स मैसेज लिखा है और उन्हे बर्थ ऐनवर्सरी पर विश किया है ।

आपको बता दे की सुशांत सिंह का जन्म बिहार के पटना में 21 जनवरी 1986 को हुआ था फिर उन्होंने अपना कैरियर का शुरुआत किया मुंबई आके जिससे उनको सफलता मिली और खूब नाम भी कमाया, लेकिन ये कामयाबी ज्यादा दिन तक नहीं चली ।

सुशांत की डेथ कब हुई?

आपको साथ में ये भी बता दे की 14 जून 2020 को सुशांत की डेथ हुई थी, वो अपने घर में मृत पाए गए थे । सुशांत इंडस्ट्री के जाने-माने स्टार रहे हैं उन्हे टेलीविजन के पोपुलर शो पवित्र रिश्ता से नेम-फ़ेम मिल था, इस शो में वो ऐक्ट्रिस अंकिता लोखण्डे के अपोजिट रोल में थे ।

सुशांत के डेथ के बाद पूरी दुनिया में एक अलग ही आक्रोस बॉलीवुड को लेकर हो गया था क्युकी सुशांत सबके चाहिते थे इस लिए लोग उनको आज भी याद करता है ।

सुशांत फिल्मों में भी नजर आए

सुशांत सिंह राजपूत ने बॉलीवुड की बहुत सारी फिल्मे भी की है जिसमे बहुत सी फिल्मे हिट भी हुई है और ढेर सारा नाम कमाया है । सुशांत की सबसे बेहतर फिल्मे “शुद्ध  देसी रोमांस” “पीके” “एम एस धोनी” “राबता” “वेलकम टू न्यू यार्क” “केदारनाथ” “सोनचिड़िया” “छिछोरे” “ड्राइव” और दिल बेचारा ये सारी फिल्मे काफी ज्यादा हिट है ।

सुशांत सिंह राजपूत की लास्ट फिल की बात की जाए तो है “दिल बेचारा” जो सुशांत की डेथ की बाद आई थी और जब ये फिल्म आई तो इस फिल्म को फैन ने खूब प्यार दिया ।

Sushant Singh Rajput Birthday
——Sushant Singh Rajput Birthday——

बहन ने सुशांत को किया याद

सुशांत सिंह राजपूत की बहन जिन्होंने अपने सोशल मीडिया पर अपने भाई को एक विडिओ के जरिया याद किया उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा की “काभी लगता है तुम काही नहीं गए, तुम तो यही हो काभी लगता है अन क्या मैं तुम्हें काभी नहीं देख पाऊँगी, तुमसे काभी बात नहीं कर पाऊँगी तुम्हारी हंसी तुम्हारी आवाज काभी नहीं सुन पाऊँगी । तुझे खोने का दर्द मैं किसी से बांटना भी चाहू तो नहीं यह मेरे दिल के बहुत करीब है……” ।

अंत में बहन का कहना है की भाई, जल्द ही तुम्हें दूसरी तरफ देखूंगा, जब तक कि मैं भी उपहास करने, मनोरंजन करने या प्रेरित करने वाली कहानी न बन जाऊं। अपनी कलाई पर राखी बांध रही हूं और प्रार्थना कर रही हूं कि आप जहां भी रहें शांति और आनंद में रहें ।

सुशांत के फैंस भी मिस कर रहे है

सुशांत सिंह राजपूत के फैंस भी उन्हे याद कर रहे है वे सब लोग श्वेत की पोस्ट पर कमेन्ट कर के बात रहे है की सुशांत को किस तरह सब मिस कर रहे है ।  सब लोग अपनी अपनी राय उनकी कमेन्ट में भी दे रहे हैं और विश भी कर रहे है ।

आप इसे भी पढ़ सकते हैं : संदीप माहेश्वरी विवेक विन्द्रा के बाद किसको टारगेट कर रहे है?

Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Us

Leave a Comment