Swati Mishra Bhajan: कौन हैं स्वाती मिश्रा ? पीएम मोदी ने भी की जमकर तारीफ , सुप्रसिद्ध सींगर कहा की है ये गाईका ?

Swati Mishra Bhajan :

Swati Mishra Bhajan: “ राम आएंगे तो मेरे झोंपरी के भाग खुल जाएंगे“ ये गाना इन दिनों जब से राम मंदिर का उद्घाटन का टाइम सामने आया है, तब से ये गाना ट्रेंड कर रहा हैं । तो हर कोई ये जानने का का कोशिश कर रहा हिन की आखिर कौन हैं ये गाईका जो इन दिनों सोशल मीडिया पर बड़ी जोरों से छाया हुआ हैं अप सब ने भी इनका वो वाइरल इंस्टाग्राम रील्स जरूर देखा होगा जिसमे वो एक बहुत ही खूबसूरत गाना गा रही हैं जिसका बोल इस प्रकार है “राम आएंगे तो मेरे झोंपरी के भाग खुल जाएंगे” ,”राम आएंगे तो मई अपना आँगन सजवंगी” । तो आप इनके बारे में पढ़ सकते हैं की ये कौन हैं और कहा की हैं इनका जनम कहा हुआ था ।

पीएम नरेंद्र मोदी ने क्या कहा ?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने अपने x पर पोस्ट करते हुए लिखा की श्री राम लला के स्वागत में स्वाती मिश्रा जी का भक्ति से भरा यह भजन मंत्रमुग्ध करने वाला हैं और खूब जमकर तारीफ भी किया ।  

Who is swati Mishra? (कौन है स्वाती मिश्रा)

स्वाती मिश्रा बिहार राज्य के छपरा सादर प्रखण्ड के मला गाव की मूल रूप से रहने वाली है हालंकी अभी वो बिहार अपने गाव नहीं रहती है वो अब मुंबई में ही रह रही है और वही से अपने कैरियर को बनने का कोसिस कर रही हैं । हालंकी वो पहले भी एक और भजन गया था जब राम मंदिर का कार्य शुरू हुआ था तब वो भी भजन बहुत ही जोरों से चला था और उसका भी काफी नाम था और उनका आवाज लोगों को खूब पसंद आ रहा हैं

एक इंटरव्यू मव स्वाती मिश्र ने बताया था की वो संगीत का शिक्षा लेने की शुरुरात उन्होंने स्थानीय स्तर पर ही की थी उनकी संगीत की शिक्षा की शुरुआत उनके गुरु पंडित रामप्रकाश मिश्रा थे , स्वाती ने संगीत की आगे की शिक्षा वाराणसी के हिन्दू विश्वविधालय और मुंबई से प्राप्त की हैं ।

Swati Mishra Bhajan
स्वाती मिश्रा ‘राम आएंगे भजन ‘

और अभी वो मुंबई में ही रह कर अपने कैरियर को आगे बढ़ा रही है, वो पहले भी हिन्दी और भोजपुरी गानों में अपना आवाज दे चुकी हैं और वो अपना सभी रेकॉड गाने को वो अपने खुद के यूट्यूब चैनल पर डालती है, उनका यूट्यूब पर खुद का 3 चैनल हैं जिसमे एक भक्ति चैनल और एक पर वो सामान्य संगीत डालती हैं और एक उनका vlog चैनल है जहा वो अपने लाइफस्टाइल को बताती हैं । स्वाती के भक्ति चैनल पर लगभग 3 लाख से भी जादा सब्स्क्राइबर हैं ।

स्वाती मिश्र ने अपने चैनल पर “राम आएंगे” गाने को 5 ऑक्टोबर 2023 को डाल था तब से ये गाना लगतर वाइरल हो रहा है फिर वो एक और गाना “ राम आए हैं “ 2 जनवरी 2024 को डाल और वो भी गाना चल रहा हैं ।  

स्वाती के पिता जी क्या बोले ?

स्वाती के पिता जी मीडिया से बात करते समए बोले की पूरा देश को खुशी हैं और मई स्वाती के पिता जी हु तो मुझे ज्यदा खुशी है, हम तो अपने बच्ची को पढ़ रहे थे लेकिन अचानक से उसके उपेर श्री राम की किरप हो गया और उनके ही आशीर्वाद से ये सब हो रहा हैं हमरे परिवार में काभी भी संगीत का कोई पृष्टभूमि नहीं रही है, हमने अपने बच्चों को उनके कैरियर चुनने का पूरा सपोर्ट दिया हैं । स्वाती के पिता जी ने कहा की जिसमे बच्चों की रुचि होगी उसमे बच्चे अच्छे करेंगे उन्होंने प्रधानमंत्री जी को भी धनेवाद दिया की उनका आशीर्वाद उनके बच्ची को मिल ।

इसे भी पढे : RPF 2024 मे आया बम्पर भर्ती ?

Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Us

1 thought on “Swati Mishra Bhajan: कौन हैं स्वाती मिश्रा ? पीएम मोदी ने भी की जमकर तारीफ , सुप्रसिद्ध सींगर कहा की है ये गाईका ?”

Leave a Comment