Truck Driver Rajesh: कैसे एक ट्रक ड्राइवर ने यूट्यूब से लाखों कमा के बनाया आलीशान महल जानिए कमाई ।

Truck Driver Rajesh: आज के डेट में लोग अनलाइन पैसा कमाने का कितना सारा पैसा कमा रहे है ऐसे ही झारखंड के एक ट्रक ड्राइवर ने यूट्यूब से लाखों ने महीना कमा रहे है और इससे वो इतना पैसा बना रहे है की आज वो एक अपना खुद का आलीशान महल जैसा घर बना लिया आइए जानते है इनकी सक्सेस की कहानी ।

Truck Driver Rajesh

झारखंड के एक ट्रक ड्राइवर ने ड्राइविंग के साथ साथ कैसे एक यूट्यूब से महीना का लाखों रुपये कमा के आज खुद का एक आलीशान महल खड़ा कर दिया है एक महामूली स ट्रक ड्राइवर जो दूसरे का ट्रक चलता था जिसके बाद वो एक अपना यूट्यूब चैनल बनाता है और वही पर अपना विडिओ डाल के आज महीना के लाखों कमा रहा है ।

कौन है ये ट्रक ड्राइवर राजेश

झारखंड के रहने वाले ये ट्रक ड्राइवर दूसरे के ट्रक को चला के आज महीने का लाखों काम रहे है ये प्रॉपर झारखंड के रहने वाले है जो एक ट्रक चलते है और इनका भारत के अलग-अलग राज्य में अन्य जाना ला रहता है ये एक राज्य से दूसरे राज्य अपने ट्रक को लोड कर के ले जाते है ये कच्चा माल और कुछ खाने पीने का भी समन को इम्पोर्ट करते है अपनी ट्रक के द्वारा ।

कैसे बने यूटूबर ट्रक ड्राइवर राजेश जी

राजेश जी अपने एक इंटरव्यू में ये बताते है की वो कैसे इन लाइन में आए वो बात करते हुए बताते है की जब वो ट्रक चलते थे तो बहुत से ड्राइवर है जो अपना कहना खुद बनाते है गाड़ी में ही तो वो भी ऐसा ही करते थे उनके साथ एक दिन उनका बेटा भी था जो अपने फोन से एक विडिओ खाना बनाने का बना के FaceBook पर डाल देता है और वो विडिओ वाइरल भी हो जाता है जिसके बाद राजेश जी अपने बेटा के साथ मिलकर एक यूट्यूब चैनल बनाते है और वही अपनी खाने और खाना बनाने का विडिओ अपलोड करते है ।

Truck Driver Rajesh
——Truck Driver Rajesh——

जिसके बाद वो बताते है की कैसे उनके खाने और खाना बनाने वाला विडिओ को लोग इतना पसंद करने लगे जिसके बाद वो इतना पोपुलर हो गए और आज वो महीना के लाखों कमा रहे है ।

राजेश जी के यूट्यूब चैनल के नाम R Rajesh Vlogs है जहां पर इनका सब्स्क्राइबर लगभग 1.34M दस लाख से भी ज्यादा सब्स्क्राइबर है । इनके फेस्बूक पर भी अच्छा खासा फॉलोवर्स है जहा से भी ये खूब कमाई करते है ।

महीना का कितना कमाते है ट्रक ड्राइवर राजेश

जब एक इंटरव्यू में राजेश जी से पूछा गया की आप महीने का कितना कमाते है तो उनके बेटा ने बोल की हम अपना रियल इंकम तो नहीं बता सकते लेकिन आप ये जान लीजिए की हम इतना कमाते है जीतने में की हम रोज एक सैमसंग के S23 अल्ट्र फोन खरीद सकता हु । इसी ये अंदाजा लगया जा सकता है की एक सैमसंग का ये फोन लगभग 64-65 हजार का है तो एक दिन के हिसाब से एक महीना का 15-20 लाख तक का कमाई हो जाता होगा लेकिन ये इंकम एक अनुमान लगाया गया है एक इंटरव्यू में बताया गया इनफार्मेशन के द्वारा ।

लेकिन अब आप खुद अंदाजा लगा सकते है की आज वो खुद का एक अलिसन जैसा महल बना रहे है तो उनका कमाई कितना हो सकता है एक ट्रक ड्राइवर इतने बड़े महल बना रहा है इसका मतलब वो अनलाइन अच्छा पैसा बना रहा है ।

इसे भी पढे: हीरो ने लॉन्च की अपनी एक बेहतरीन बाइक इसके आगे बुलेट भी फेल है जानिए कीमत ।

Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Us

1 thought on “Truck Driver Rajesh: कैसे एक ट्रक ड्राइवर ने यूट्यूब से लाखों कमा के बनाया आलीशान महल जानिए कमाई ।”

Leave a Comment