Vicky jain and munawar big fight: मुनावर फरुकी और अंकिता के पति विकी जैन के बीच बहुत बड़ी लड़ाई हुई आज बिगबॉस में, जानिए क्या है वजह ?

Vicky jain and munawar big fight: अंकिता की पति विकी जैन और मुनवर फरुकी की बीच बहुत बड़ी लड़ाई हो गई आज बिगबॉस में घर में । जैसे जैसे फ़िनले नजदीक आ रहा है सब के सब गेम में ऐक्टिव दिखाई डे रहे है इसी बीच नामनैशन टास्क के बीच विकी और मुनवर के बीच बहुत बड़ी लड़ाई हो गई पूरी खबर जानिए इस पोस्ट में ।

Vicky jain and munawar big fight

अंकिता लोखण्डे की पति विकी इन दिनों गेम में काफी ज्यादा ऐक्टिव नजर आ रहे है और लोग उनको पसंद भी बहुत कर रहे है लेकिन आज रात में मुनवर और विकी के बीच बहुत बड़ी लड़ाई हो गई जिसमे दोनों एक दूसरे के ऊपर खूब जोर के बरसे, यह तक की इस लड़ाई में दोनों ने मिलकर बिगबॉस के नियमों का उलँघन भी किया ।

Vicky jain and munawar big fight
Vicky jain and munawar big fight

लड़ाई की असली वजह

मुनवर और विकी की बीच लड़ाई के वजह नामनैशन टास्क था जिसमे मुनावर अपना दिमाग लगा के कुछ बाल्टी जिसको विकी के टीम द्वारा छिपा दिया गया था उसको लेकर मुनवर ने जब पेड़ पर चढ़े थे तब विकी ने उनको पोंक किया फिर मुनवर पेड़ से उतार कर सीधे सीधे विकी का कलर पाकर कर बहुत ही उल्टा सीधा बोलने लगते हैं इस बीच सभी घर वले इकठा हो जाते है और फिर दोनों में लड़ाई चलती है दोनों एक दूसरे को तू तू मैं मैं होता है ।

इसी बीच अंकिता आती है और वो आते ही अपनी पति का स्टैन्ड लेकर मुनवर से लड़ने लगती है और इसी बीच विकी और मुनावर में बहुत लड़ाई होती है ।

आज के एपोसोड़े में आप ये वाला सीन देख सकते हैं jiocinema और colorestv पर जिसमे ये सय्यद ये वाला सीन दिखा दे ।

आप इसे भी पढे : अनुराग डोभाल महीने के कितना कमाते है बिग बॉस के बाद ?

Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Us

1 thought on “Vicky jain and munawar big fight: मुनावर फरुकी और अंकिता के पति विकी जैन के बीच बहुत बड़ी लड़ाई हुई आज बिगबॉस में, जानिए क्या है वजह ?”

Leave a Comment