WhatsApp Down 2024: क्या आपका भी हुआ था बंद WhatsApp तो जाने रिजन आया सामने ।

WhatsApp Down 2024: आपको बता दें कल 3 अप्रैल 2024 को अचानक से WhatsApp Down ट्रेंड करने लगा कारण बताया जा रहा है अमेरिका, यूरोप सहित भारत में भी WhatsApp सही से काम नहीं कर रहा था । जिसपर सारे देशों के लोगों ने आपती जताई और सोशल मीडिया x पर #whatsappDown को ट्रेंड कर दिया ।

WhatsApp Down 2024 – क्या पहले भी बंद हुआ है WhatsApp service?

आपको बता दें की ऐसी घटना पहले भी meta के अप्पलीकटीऑन में देखने को मिली गई जिसमे फकएबूक और Instagram भी है । इससे पहले जब Mark Zukerberg भारत दौरे पर मुकेश आंबानी के घर पर थे तभी उनका Facebook down हो गया था । उससे कुछ महीने पहले Instagram भी हुआ था जिसके बाद लोगों को अब अपने डाटा Privacy को लेकर चिंता है ।

WhatsApp Down 2024 – WhatsApp बंद होने पर क्या बोले मार्क?

Meta के फाउन्डर मार्क जुकेरबर्ग ने इस घटना पर अपना बयान देते हुए कहा की किसी को अपनी डाटा privacy को लेकर चिंता करने की जरूरत नहीं है, हम उनके डाटा को कुछ नहीं होने देंगे, वो हमेशा सुरक्षित रहेंगे ।

WhatsApp Down – 10,000 से ज्यादा रिपोर्ट की समस्या?

3 अप्रैल को अचानक WhatsApp सर्विस बंद हो जाने के बाद लगभग 10,000 से ज्यादा रिपोर्ट समस्या देखि गई , जिसमे हजारों लोग समस्या से जूझ रहे थे । जिसपर WhatsApp की तरफ से सोशल मीडिया x पर ट्वीट करके यह बताया गया की हमारी WhatsApp टीम इस समस्या को जलद से जलद सुलझाने में लगे है , हम जल्द ही इस समस्या को निपटा कर फिर से WhatsApp सर्विस अपने user को देंगे ।

WhatsApp Down 2024
——WhatsApp Down 2024 April——

20,000 से ज्यादा user इंडिया से नें Down Detector की समस्या को रिपोर्ट किया , भारत के साथ 46,000 यूजर अमेरिका से और 42,000 यूजर ब्राजील से भी Down Detector की समस्या को रिपोर्ट सोशल मीडिया के जरिए किया

इसे भी पढे: बिहार के राजा वलॉग्स अपने माता पिता को क्यू दिया गली क्या सच्चाई ।

Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Us

Leave a Comment