Who is Abhishek Sharma? मात्र 16 बॉल में 50 रन लगाकर RCB के 263 के सपनों को तोड़ा, लड़की के केस में फंसे थे ।

Who is Abhishek Sharma?: आपको बता दे की आज की मैच बहुत ही दिलचस्प रही जहा बहुत सी नई रिकार्ड बने और कई पुराने रिकार्ड को भी तोड़े गए संराइजर्स हैदराबाद ने इस मुकाबले को जीत लिया है मुंबई इतने बड़े स्कोर को पीछा नहीं कर पाई, हालंकी मुंबई स्टार्ट काफी अच्छा की थी शुरू में यह लग रहा था की मुंबई इस लक्ष्य को पूरा कर पाएगी लेकिन हैदराबाद के बॉलर ने मुंबई के किसी भी प्लेयर को चलने का मौका नहीं दिया ।

लेकिन आपको बता दे की आज इस मैच में सबसे ज्यादा चर्चा अभिषेक शर्मा की हो रही है जिसने 23 बॉल में 63 रनों की शानदार परी खेली और अभिषेक की वजह से ही संराइजर्स हैदराबाद पहले 10 ओवर में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले दूसरी टीम भी बन गई पहली RCB है । आज हम आपको इस पोस्ट में अभिषेक शर्मा के बारे में बताएंगे की Who is Abhishek Sharma ?

आईपीएल 2024 हाइलाइट- SRH Vs MI (27/03/2024)

  • संराइजर्स हैदराबाद ने अपना 3 विकेट खो कर 277 रनों का लक्ष्य दिया था मुंबई को ।
  • संराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस को 31 रनों से हरा दिया ।
  • मुंबई 20 ओवर में अपना 5 विकेट खो कर 246 रन बना पाई ।
  • अभिषेक शर्मा ने 16 बॉल में 50 रन (63/23) बनाई ।

Who is Abhishek Sharma?

Who is Abhishek Sharma: आपको बता दे की मुंबई इंडियंस की गेंदबजी के सामने आज हैदराबाद ने तूफ़ानी शुरुआत की 8 बज कर 2 मिनट पर ट्रेविस हेड ने संराइजर्स के लिए सबसे फसटेस्ट अर्धशतक लगाई 18 बॉल में जिसके बाद लोग खूब तलिया मारे रहे थे लेकिन ट्रेविस हेड के सामने एक नया लड़का एक युवा लड़का जिसका नाम अभिषेक शर्मा है वो आता है और ट्रेविस हेड का रिकार्ड टूट जाता है 8 बज कर 24 मिनट पर केवल 16 बॉल खेलता है और अर्धशतक मार देता है कमाल की बल्लेबाजी, जीसे देख के सब लोगों ने कहा शानदार की परी ।

Who is Abhishek Sharma?
——Who is Abhishek Sharma?——

हम आपको बता दे की अभिषेक शर्मा पंजाब के रहने वाले है और उन्डर-19 टूर्नामेंट में भी खेल चुके है अभिषेक अल राउंडर है जो अभी संराइजर्स हैदराबाद के लिए आईपीएल खेलते है और अभिषेक पंजाब के लिए घरेलू क्रिकेट भी खेल चुके है और अभिषेक उन्डर-19 के कप्तान भी रह चुके है और अपनी कप्तानी में इंडिया को उन्डर-19 एशिया कप में जितया चैम्पीयन बनाया ।

एक लड़की के केस में कैसे फंसे अभिषेक

आपको बता दे की बीते कुछ ही दिन पहले अभिषेक शर्मा एक लड़की के मर्डर केस में भी फंसे थे जो सूरत की मॉडल थी जिसका नाम तान्या सिंह था, जिसके बाद लगतार चर्चा में थे उनको लेकर कई सारे सवाल भी खड़ा हुआ था ।

Who is Abhishek Sharma?
——तान्या सिंह मर्डर केस मे फंसे अभिषेक शर्मा——

दरअसल 28 साल की तान्या सिंह 19 फरवरी 2024 को सूरत के एक इलाके में छत से लटके पाई गई थी और उनके डेथ को लेकर बहुत सारे मामले उठे थे जिसमे अभिषेक शर्मा को समन भेजा गया था जिससे लोगों को यह लग रहा था की अब सय्यद अभिषेक के कैरियर पर ग्रहण आ जाएगा, लेकिन अभिषेक इन तमाम मामलों से बाहर निकले और आईपीएल में आए ।

हम आपको बता दे की पुलिस के द्वारा अभिषेक से पुच-ताछ के बाद पता चला था की अभिषेक के साथ उस लड़की की दोस्ती थी ये दोनों एक रिलेसन में थे और लड़की के मौत से पहले लास्ट कॉल अभिषके को ही आया था ।

इसे भी पढे: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के महारिकार्ड को संराइजर्स हैदराबाद ने तोड़ दी ।

Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Us

1 thought on “Who is Abhishek Sharma? मात्र 16 बॉल में 50 रन लगाकर RCB के 263 के सपनों को तोड़ा, लड़की के केस में फंसे थे ।”

Leave a Comment