Who is Harshit Rana? फ्लाइइंग किस पर क्या बोले गवास्कर हर्षित को, 20 लाख का लड़का जो 25 करोड़ के स्टार्क पर भरी पड़ा ।

Who is Harshit Rana?: आईपीएल के तीसरे मैच में जब KKR कि जीत हुई जिसके बाद एक लड़का जो इस मैच में हीरो बन गया और आज सब लोग ये जानना चाह रहे है की Who is Harshit Rana?, कौन है ये हर्षित राणा जिन्होंने सबसे महंगे स्टार्क को भी पीछे छोड़ा और मात्र 33 रन दे कर 3 विकेट निकाला ।

क्यू हुए चर्चित हर्षित राणा ?

हम आपको बता दे की हर्षित दो तीन वजह से काफी चर्चा में है पहला वजह की जब उन्होंने मयंक अग्रवाल को आउट किया तो फ्लाइइंग किस दे कर उनको इसरा किया की डॉगऑउत की तरह जाव जिसको लेकर काफी ज्यादा कृतिसीजम हुआ और उसी मैच में फिर हर्षित हीरो बन के निकले ।

दूसरी की हर्षित राणा 33 रन दे कर 3 विकेट निकले उस मैच में जिसमे मिचल स्टार्क ने 4 ओवर में 53 रन दिए बिना कोई विकेट लिए लास्ट के दो ओवर में 39 रन चाहिए थे और मिचल स्टार्क ने 26 रन दे दिए मिचल स्टार्क जो एक इंटरनेशनल बॉलर है ये हर्षित एक नया लड़का है ।

Who is Harshit Rana?

Who is Harshit Rana: हम आपको बता दे की हर्षित राणा दिल्ली के रहने वाले है और दिल्ली के होने के वजह से थोरी वो ऐटिटूड भी है और अभी गौतम ग़मभिड़ के टीम से खेल रहे है तो थोरी सवागे और आगे बढ़ गया है, हर्षित राणा अन्डर19 भी खेल चुके है बैटिंग भी अच्छा कर लेता है ।

Who is Harshit Rana
——Who is Harshit Rana——

आपको बता दे की इससे पहले हर्षित गुजरात में भी खेले है और वह भी ये बॉलर हुआ करते है गुजरात ने इनको मौका नहीं दिया जिसके बाद इनको KKR में इनको मौका मिला और जब फिर मौका मिला तो क्या कमाल की खेल खेले

KKR VS SRH मैच का हीरो बने हर्षित

कोलकता और हैदराबाद के मैच में हर्षित हीरो बन गए, आईपीएल 2024 की तीसरी मैच जो KKR VS SRH के बीच हुआ जिसमे हर्षित राणा हीरो बन गए, हीरो इस लिए की लास्ट ओवर में हैदराबाद को 13 रन चाहिए था और क्लासेन बैटिंग कर रहे थे पहली बॉल पर ही छक्का लगा दिए फिर सिंगल रन हुआ और फिर विकेट निकाल दिए फिर सिंगल मिला लास्ट 2 बॉल में 5 रन चाहिए था और हर्षित के सामने होते है क्लासेन जिन्होंने स्टार्क को पीटा था ।

हर्षित ने क्लासेन का भी विकेट निकाल हाँलकी इस विकेट में सुयश शर्मा का भी अहम योगदान था क्या कैच लिए बहुत हु जबरदस्त कैच पकड़े सुयश ।  

क्या बोले गवास्कर ने हर्षित को फ्लाइइंग किस पर

आपको बता दे की मैच के अंत में सुनील गवास्कर जी ने हर्षित की क्लास लगाई उन्होंने के बोल की अपने सीनियर को ऐसे नहीं करते है अपने सीनियर को रिस्पेक्ट दीजिए ये जो आउट करने के बाद आप कीये हो फ्लाइइंग किस बीटा ये अच्छी बात नहीं है, ये सब बिना ऐटिटूड के भी हो सकता है ।

इसे भी पढे: 16 साल बाद RCB ने ट्रॉफी ली, WPL में जानना टीम ने मर्दाना टीम का सपना पूरा कर दिया ।

Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Us

1 thought on “Who is Harshit Rana? फ्लाइइंग किस पर क्या बोले गवास्कर हर्षित को, 20 लाख का लड़का जो 25 करोड़ के स्टार्क पर भरी पड़ा ।”

Leave a Comment