Sohaib Chaudhry: आज 4 दिन बाद भी नहीं मिले पाकिस्तानी यूटूबर सोहाइब चौधरी, मोदी का फोटो लगना पर गया भारी, जानिए पूरी खबर।

पाकिस्तानी यूटूबर Sohaib Chaudhry जो पिछले कुछ दिनों से गायब है उनका कोई पता नहीं है की वो कहा हैं किस हाल में है आज 4 दिन बाद भी उनका कोई पता नहीं चल है । कुछ विबद के बाद सोहाइब चौधरी को पुलिस के द्वारा उठा के ले जाया गया था लेकिन बाद में पुलिस के द्वारा चोर दिया गया फिर भी नहीं लौटे सोहाइब ।  

Sohaib Chaudhry

सोहाइब चौधरी पाकितान के एक बहुत बड़े न्यूज रेपोटेर यूटूबर हैं जो पाकिस्तान के बारे में वह के लोगों के बारे में अपने यूट्यूब चैनल पर विडिओ डालते है उनके अपने यूट्यूब चैनल पर लगभग 1.5M सब्स्क्राइबर है और उनके अन्य 2-3 चैनल है । इस चैनल के जारीये वो पाकिस्तान के डेवलपमेंट की बात करते हैं इंडिया के डेवलपमेंट की बात करते हैं प्राइम मिनिस्टर मोदी की खूब चर्चा करते हैं ।

मामल क्या है

पिछले कुछ दिन पहले पाकिस्तान के एक और यूटूबर हमजा नामक ने उनके ऊपर आरोप लगया की आप इंडिया के बारे में इतना अच्छे बात करते हो आप इंडिया आदमी हो, मुस्लिम को हिन्दू बनाते हो पाकिस्तान में नफरत फैलते हो इस तरह से उसने आरोप लगया और एक दिन दोनों साथ में रोपोर्टिंग कर रहे थे उसी बीच दोनों में हाथा पाई हो गया जिस बीच पाकिस्तान के लोकल पुलिस आई और उन दोनों को उठा के ले गई ।

लेकिन जब सोहाइब चौधरी को पुलिस स्टेशन ले जाया गया तो वह सोहाइब के साथ बहुत ही बदसूलिकी की गई उनके साथ उनके कैमरा माइक और उनके टीम मेम्बर को भी उठा के ले गया गया ।

उनके मित्र अबिद आली का क्या कहना है

अभी सोहाइब के अफिशल चैनल पर उनके मित्र (दोस्त) अबिद आली उनके प्रोटेस्ट को लेकर उनके लाइफ को लेकर बार बार विडिओ डाल रहे है और बार बार यही पुच रहे है की कहा है सोहाइब चौधरी अभी तक क्यू नहीं लौट सोहाइब आखिर क्या हुआ उसके साथ ।

अबिद आली के कहना है की मैं काफी जादा डरा हुआ हु की सोहाइब चौधरी के साथ कोई गलत न हो जाये, अबिद आली का कहना है की मैं अब इंतजार नहीं कर सकता पिछले 2 दिनों से मैं बहुत इंतजार किया लेकिन अब तक कोई पता नहीं है ।

अबिद आली ने कहा की पिछले दो दिनों में हमने जब पुलिस के पास गए तो हम फिर जब हम बात कीये की सोहाइब कहा है तो पुलिस ने बोल की हम उनको छोर दिया है कब का, लेकिन सोहाइब घर तो आया नहीं कहा गया ।

Sohaib Chaudhry
Sohaib Chaudhry

अबिद ने जब सोहाइब के साथ गए उनके टीम मेम्बर से बात की तो वो बोल की क्या हुआ था जब हम पुलिस स्टेशन में थे और सोहाइब ने बोल की मेरा फोन दे दो मुझे अपने वकील से बात करनी है तो उन्होंने नहीं दिया लेकिन जब हमजा नाम का एक और यूटूबर था उसने फोन मांगा तो उनको दे दिया ।

सोहाइब के लिए पाकिस्तान में प्रोटेस्ट

अबिद आली का कहना है की अगर सोहाइब नहीं लौटा 2 दिन में तो हम पूरा पाकिस्तान में प्रोटेस्ट करेंगे उनके सभी सब्स्क्राइबर सरक पर आएंगे पूरा पाकिस्तान में प्रोटेस्ट होगा । जब ये बात अबिद ने पुलिस को बोल तो पुलिस ने उनको बोला की आप हमे कुछ दिन टाइम दीजिए हम उनको खोजेंगे ।

प्राइम मिनिस्टर मोदी के फोटो के वजह से हुआ हंगमा

आली हमजा नाम का एक यूटूबर है जो सोहाइब चौदरी के ऊपर आरोप लगता है की ये एंटी पाकिस्तान है ये अपने हर विडिओ पर मोदी का फोटो लगता है इंडिया के सपोर्ट करता है ये पाकिस्तान को नीचे दिखाता है जिस वजह से सोहाइब चौदरी को पुलिस ने उठा के ले गया है ।

Sohaib Chaudhry

इसे भी पढे : आखिर किस वजह से हुए सोहाइब चौधरी गायब ?

Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Us

1 thought on “Sohaib Chaudhry: आज 4 दिन बाद भी नहीं मिले पाकिस्तानी यूटूबर सोहाइब चौधरी, मोदी का फोटो लगना पर गया भारी, जानिए पूरी खबर।”

Leave a Comment