Bigg Boss 17 Grand Finale: क्यू नहीं पहुचे बिग बॉस के ग्रांड फ़िनले में अनुराग डोभाल और खानजादी जानिए क्या है सच्चाई ।

Bigg Boss 17 Grand Finale: बिग-बॉस के फ़िनले अब खतम हो चुका है और बिग-बॉस के सीजन-17 के विनर मुनावर फरुकी बन गए है लेकिन जब ग्रांड फ़िनले हो रहा था तो बिग-बॉस के सेट पर नहीं पहुचे अनुराग डोभाल, खानजादी और आऊरा जनीय है है वजह ।

हाइलाइट

बिग-बॉस के टॉप 2 में अभिषेक और मुनवर की जगह

बिग-बॉस सीजन-17 के विनर बने मुनावर फरुकी

बिग-बॉस के ग्रांड फ़ीनाले में क्यू नहीं पहुचे अनुराग और खानजादी

Bigg Boss 17 Grand Finale

बिग-बॉस के सीजन-17 अब खतम हो गया है इस सीजन के विनर मुनवर फरुकी बने, बिग-बॉस के घर में इनके पर्सनल लाइफ की धज्जिया उड गई थी लेकिन मुनवर के फैंस ने उनको इस ट्रॉफी को जीत के ही छोड़े । आपको बात दे की मुनवर के यूटूबर है जो अपने यूट्यूब चैनल पर स्टैन्ड-अप कॉमेडी करता है और उसकी वजह से मुनावर की फैंस काफी ज्यादा है इस वजह से मुनावर को वोटिंग में कोई कमी नहीं रही और वो इस शो को जीत लिया ।

अनुराग और खानजादी क्यू नहीं पहुचे

अगर आप बिग-बॉस को पहले दिन से फॉलो करते होंगे तो ये आपके लिए बिल्कुल ही आसान होगा समझना की अनुराग डोभाल और खानजादी क्यू नहीं पहुचे बिग-बॉस के ग्रांड फ़ीनाले में । आपको बात दे की 28 जनवरी को बिग-बॉस का ग्रांड फ़ीनाले होना था और सभी एक्स कन्टेस्टन्ट को बुलाया जा रहा था और सभी आए भी सब ने आया और अपना अपना बेस्ट परफॉरमेंस भी दिया और फिर सब ने सलमान खान के साथ खूब एंजॉन भी किया ।

लेकिन बिग-बॉस के घर के 3 ऐसे एक्स कन्टेस्टन्ट थे जिन्होंने आने से माना कर दिया जिसमे पहला आऊरा था जो एक कोरियन सिंगर है और अनुराग डोभाल भी नहीं आए इस ग्रांड फ़िनले में साथ में खानजादी भी नहीं हुई शामिल बिग-बॉस के ग्रांड फ़ीनाले में ।

क्यू नहीं हुए शामिल बिग बॉस के 3 एक्स कॉनटेस्टन ग्रांड फ़ीनाले में

जब 28 जनवरी (रविवार) के रात बिग-बॉस के ग्रांड फ़िनले शुरू हुआ तो वह बिग-बॉस के सभी एक्स कन्टेस्टन्ट देखने को मिले लेकिन 3 ऐसे कन्टेस्टन्ट थे जिन्होंने आने से माना कर दिया था अनुराग, खानजादी और आउरा ।

बताया जा रहा की आउरा का कुछ महत्वपूर्ण काम के वजह से वो नहीं आ पाए बिग-बॉस के ग्रांड फ़िनले में लेकिन अनुराग और खानजादी के बात करे तो ये दोनों बिग-बॉस के घर में इसलिए नहीं आए क्युकी इनके मुताबीत बिग-बॉस के घर में इनके साथ कुछ भी सही नहीं हुआ ये बिग-बॉस से बिल्कुल नाखुश थे जिसके वजह से काही न काही ये नहीं आए ग्रांड फ़िनले में ।

अनुराग ने अपने सोशल मीडिया X पर एक पोस्ट डाला जिसमे उन्होंने ने लिखा था की “आत्म सम्मान के लिए मैं उसकी झूठी तारीफ भी नहीं कर सकता” उन्होंने अपने पोस्ट के जारीये अपने फैंस को ये बताने की कोशिस की है की मैं अपने आत्म सम्मान के लिए ये नहीं कर सकता हु ।

और काही न काही अनुराग के साथ बिग-बॉस ने भी गलत किया है उनके फैंस के मुताबीत क्युकी बिग बॉस को भी पता था की अनुराग ये ट्रॉफी ऐसे ही जीत जाएगा इस वजह से बिग-बॉस ने काफी सारा सरयंत्र रचा था अनुराग को निकालने के लिए और निकाल भी दिया इस वजह से भी अनुराग काही न काही नहीं गए ग्रांड फ़िनले में ।

Bigg Boss 17 Grand Finale
—-Bigg Boss 17 Grand Finale not attending grand finale —-

खानजादी क्यू नहीं गई

खानजादी भी ये मानती है की बिग-बॉस उनके साथ अच्छा नहीं किया और वो जब घर जाना चाहती थी तो उनको नहीं भेजा लेकिन जब वो अच्छा खेलने लगी तो उनको निकाल दिया और काही न काही खानजादी के साथ भी उनफेयर हुआ था और एक बार तो सलमान खान ने भी उनको बुरा भला बोल दिया था तो सायद इस वजह से नहीं आई, (या फिर ये भी हो सकता है की काही मकर्स नहीं इन्वाइट ही न किया हो) खानजादी बिग-बॉस के ग्रांड फ़िनले में ।

बाकी आपकी क्या राय है आप अपनी राय हमे नीचे कमेन्ट कर के बात सकते है की आपको क्या लगता है क्या है सच्चाई।

इसे भी पढे: बिग-बॉस के हिस्ट्री में 5 ऐसे कन्टेस्टन्ट जिन्होंने बिग-बॉस के घर से भागने की कोशिस की थी ।

Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Us

2 thoughts on “Bigg Boss 17 Grand Finale: क्यू नहीं पहुचे बिग बॉस के ग्रांड फ़िनले में अनुराग डोभाल और खानजादी जानिए क्या है सच्चाई ।”

Leave a Comment