Windows 12 Brand Ambassador Dolly Chaiwalla: विंडोज़ 12 के ब्रांड एम्बेसडर बने डॉली चायवाला, जानिए net worth ।

Windows 12 Brand Ambassador Dolly Chaiwalla: जब से माइक्रोसॉफ्ट के सीईओ बिल गेट्स भारत ने डॉली चायवाला के पास चाय पिए है तब से ही डॉली चाय वाला काफी चर्चा में आ गए है अब इन दिनों, माइक्रोसॉफ्ट के आगामी अपडेट यानि की विंडोज़ 12 के ब्रांड एम्बेसडर डॉली चायवाला को बनाने के खबर निकल के आ रही है क्या है सच्चाई इस पोस्ट में जानते है ।

Windows 12 Brand Ambassador Dolly Chaiwalla

माइक्रोसॉफ्ट के विंडोज़ 12 आने वाला है और इसी को लेकर काफी चर्चा हो रही है, जब से माइक्रोसॉफ्ट के सीईओ बिल गेट्स डॉली चायवाला के यंहा चाय पिए तब से ही इस खबर को बताया जा रहा है की आने वाले विंडोज़ 12 के ब्रांड एम्बेसडर डॉली चाय वाला हो सकते है (Windows 12 Brand Ambassador Dolly Chaiwalla)।

Windows 12 Brand Ambassador in India

आपको बता दे की माइक्रोसॉफ्ट विंडोज़ 12 आने वाला है और भारत में इसको लेकर एक बांदा जो नागपूर में चाय बेचता है और कुछ ही दिन पहले उसके चाय दुकान पर माइक्रोसॉफ्ट के सीईओ आए थे और चाय पिए थे जिसके बाद डॉली चायवाला काफी वाइरल हुआ अब ये खबर निकाल के आ रही है की डॉली ही आने वाले विंडोज़ 12 के भारत में ब्रांड एम्बेसडर बनेंगे ।

Windows 12 Brand Ambassador fake or real

हालंकी आपको बता दे की अभी तक इस खबर को अधकारिक तौर पर कोई भी जानकारी नहीं आई है माइक्रोसॉफ्ट के तरफ से की आने वाले Windows 12 के ब्रांड एम्बेसडर डॉली चायवाला ही बनेंगे लेकिन रेपोर्ट्स काफी वाइरल हो रही है की इसका ब्रांड एम्बेसडर डॉली चायवाला बनेंगे ये अभी तक माइक्रोसॉफ्ट कंपनी या फिर माइक्रोसॉफ्ट के सीईओ ने कोई जानकारी नहीं दी है ।

Who is Dolly Chaiwalla?

डॉली नागपूर के सदर इलाके में चाय बेचता है हाल ही में उसके चाय दुकान पर माइक्रोसॉफ्ट के सीईओ बिल गेट्स आए और वहाँ चाय पिए जिसके बाद डॉली चायवाला काफी तेजी से भारत में वाइरल हो गया, डॉली 10वी तक पढ़ाई किया है इसके बाद वह पढ़ाई छोड़ करीब 16 साल से नागपूर के सिविल लाइन इलाके के पास चाय की दुकान चलता है ।

Windows 12 Brand Ambassador Dolly Chaiwalla
——Windows 12 Brand Ambassador Dolly Chaiwalla——

डॉली साउथ के सुपरस्टार रजनीकान्त के स्टाइल में चाय को अपने कस्टमर को पेश करता है डॉली की वेशभूसा काफी unique है, डॉली की ड्रेसिंग स्टाइल आम आदमी से काफी अलग है उसकी हेयर स्टाइल भी काफी वाइरल है ।

brand ambassador of windows 12 net worth

आज देश दुनिया मे डॉली चायवाला फेमस हो गया है, जब से ये खबर निकाल के आई है की Windows 12 Brand Ambassador Dolly Chaiwalla बन रहे है फिर इसे पूरी दुनिया के लोग जानने लग गए है, और जब से ये फेमस हुआ है उसके बाद से ही ये अपनी लाइफ स्टाइल को बदल लिया है काभी रॉयल रोल्स तो काभी मरसडीज जैसी महंगी महंगी गाड़ियों के साथ नजर आता है, और जो इंसान इतने बड़े बड़े गाड़ियों के साथ नजर आए तो आप खुद अंदाज लगा सकते है की इसकी net worth कितनी हो सकती है ।

इसे भी पढे: कौन है अभिषेक शर्मा जिसने आईपीएल 2024 में धूम मचाया हुआ है ।

Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Us