Xiaomi SU7 launch in India: जल्द ही भारत में Xiaomi लॉन्च करने जा रही है अपनी सुपर कार, टेसला की कर देगी छूटी ।

Xiaomi SU7 launch in India: मोबाईल बनाने वाली कंपनी अब कार बना रही है वो भी सुपर कार मोबाईल बनने वाली सबसे बड़ी कंपनी Xiaomi अब कार लॉन्च करने जा रही है इस कंपनी को आप रेडमी के नाम से भी जानते है आइए जानते है की कब तक ये कार लॉन्च होगी और इसमे क्या-क्या फीचर्स होगा कैसे ये टेसला को भी पूछे छोड़ सकता है ।

Xiaomi अपनी एक इलेक्ट्रिक कार बहुत जल्द ही पूरी दुनिया में लॉन्च करने जा रही है इसका लुक और डिजाइन बहुत ही प्रीमियम और एक स्पोर्ट्स कार की तरह होने वाली है इस कार के चारों तरह आपको सेन्सर और कैमरा देखने को मिलेगा ।

Xiaomi SU7 launch in India
——Xiaomi SU7 launch Date——

आपको बता दे की Xiaomi ने इस कार की टॉप स्पीड जो बताई है वो 265 किलोमीटर पर घंटा है यानि की आप इस गाड़ी से एक घंटा में 265 किलोमीटर की दूरी आराम से तय कर पाएंगे ।

Xiaomi जल्द लॉन्च करेगी इलेक्ट्रिक कार

Xiaomi SU7 फीचर्स

दोस्तों इस कार का पीक टार्क 838 NM का मिलेने वाला है जिससे आप यह अंदाजा लगा सकते है की कैसे ये रोड पर दौरेगी इसमे आपको इसके अल्वा और भी बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलता है ।

Xiaomi SU7 launch in India
——Xiaomi SU7 Features——

सबसे अच्छा बात यह है की इसमे आपको Xiaomi का HyperOS मिलने वाला है यानि की जो आपके फोन में ऑपरेटिंग सिस्टम मिलता है वही सेम ऑपरेटिंग सिस्टम आपको इस कार में मिलने वाला है । इसका मतलब यह है की आप इस कार में अपने फोन को भी उसे कर पाएंगे ड्राइव करते समय ।

Xiaomi अभी इस टाइम में पूरी दुनिया में अपना नाम बनाने का कोशिस कर रही है इस टाइम में Xiaomi यह कार ला के दुनिया में अपना छाप छोरने का प्रयास कर रही है ।

बता जा रहा है की Xiaomi के इस कार के बाद टेसला का हालत खराब होने वाला है क्युकी Xiaomi जिस तरह से इस कार का डिजाइन कर रही है और जैसे इसे लॉन्च करने का सोच रही है उस हिसाब से कुछ ऐसा ही लग रहा है ।

Xiaomi SU7 launch in India
——Xiaomi SU7 launch in India——

Xiaomi SU7 launch in India

इस कार के लॉन्च के बारे में बात करे तो ये कार अभी तक काही भी पूरी दुनिया में नहीं लॉन्च हुई है अभी, लेकिन ये कार एक साथ पूरी दुनिया में लॉन्च करने की कंपनी तैयरी कर रही है इस लिए कंपनी अभी तक इस कार के लॉन्च के बारे में कोई आधिकारिक सूचना नहीं दि है ।

सूत्रों की माने तो यह कार ग्लोबली बहुत जल्द लॉन्च होने वाली है लेकिन आपको बता दे की अभी तक इस Xiaomi SU7 launch in India कोई भी सूचना Xiaomi ने जारी नहीं की है की इंडिया में ये कार कब तक लॉन्च होगी ।

Xiaomi SU7 launch in India
——Xiaomi SU7 Premium Colors——

इसमे आपको प्रीमियम कलर मिलेंगे अभी तक एक कलर काफी ज्यादा वाइरल हो रहे है जीसे आप पिक्चर में ऊपर देख सकते है ये कलर काफी प्रीमियम लग रहा है ।

आपको क्या लगता है की कब तक Xiaomi अपनी इस कार को भारत में लॉन्च कर देगी और क्या यह कार इंडिया में लॉन्च होनी चाहिए नीचे कमेन्ट कर के बता सकते है ।

इसे भी पढे: बजाज अपनी एक और पुल्सर के सीरीज में NS400 को लॉन्च करने जा रही है कीमत जान के आप चौक जाएंगे ।

Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Us

2 thoughts on “Xiaomi SU7 launch in India: जल्द ही भारत में Xiaomi लॉन्च करने जा रही है अपनी सुपर कार, टेसला की कर देगी छूटी ।”

Leave a Comment