Digital Bhikhari Raju Death News: नहीं रहा दुनिया का पहला डिजिटल भिखारी राजू, हार्ट अटैक से हुई मौत, मनीष कश्यप ने लिखा हम सब…..।

Digital Bhikhari Raju Death News: स्टेशन पर भीख मांगने के दौरान तबीयत बिगड़ी जिसके बाद डिजिटल भिखारी राजू की हार्ट अटैक से मौत हो गई । आपको बता दे की बिहार के बेतिया रेलवे स्टेशन पर गले में QR कोड लगा के हाथ में टैब ले कर चलने वाले डिजिटल भिखारी के नाम से पोपुलर राजू की हार्ट अटैक से मौत हो गई ।

Digital Bhikhari Raju Death News

Digital Bhikhari Raju Death News: आपको बता दे की डिजिटल भिखारी राजू की तबीयत कुछ दिनों से बिल्कुल ठीक नहीं था, कुछ ही दिन पहले बेतिया रेलवे स्टेशन पर भीख मांगने के दौरान राजू की तबीयत अचानक बिगर गई जिसके बाद राजू को सरकरी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहा उसका इलाज चल रहा था, गुरुवार को देर रात डिजिटल भिखारी राजू की अचानक से (Digital Bhikhari Raju Death News) मौत हो जाने की खबर आई जिसके बाद राजू के परिजनों और उसको चाहने वालों में शोक का माहौल बन गया, डॉक्टर ने बताया की राजू की मौत हार्ट अटैक से हुई है।  

क्या बोले मनीष कश्यप राजू के मौत पर ‘

डिजिटल भिखारी राजू के मौत पर बिहार के मशहूर यूटूबर मनीष कश्यप ने अपने सोशल मीडिया X पर राजू के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुई लिखा की “हम सभी का प्यारा बेतिया रेलवे स्टेशन पर रहने वाला डिजिटल भिखारी राजू अब इस दुनिया में नहीं रहा” ।

कौन है डिजिटल भिखारी राजू

आपको बता दे की 42 वर्षीय डिजिटल भिखारी राजू बेतिया के बसवरिया का रहने वाला था, राजू लगभग पिछले 30 सालों से भीख मांग कर अपना गुजर कर रहा था बेतिया के रेलवे स्टेशन पर । राजू के भीख मांगने का तरीका कुछ अलग था, राजू अपने गले में डिजिटल पेमेंट्स का QR कोड का फोटो लटका के रखता था जिस में लोग उसको भीख के तौर पर पेमेंट डालते थे, और साथ में राजू अपने पास एक टैब में रखता था ।

Digital Bhikhari Raju Death News
—-Who is Digital bagger Raju in Bihar—-

राजू अपने इन तरीकों से और ऐसे हरकतों से पूरी भारत में छा गया था और राजू को पूरी भारत के लोग डिजिटल भिखारी के नाम से भी जानने लग गए थे । जिसके बाद आज अब ये डिजिटल भिखारी राजू की (Digital Bhikhari Raju Death News) मौत के खबर सामने आई ।

राजू के फैन लालू यादव भी थे

आपको बता दे की डिजिटल भिखारी के नाम से मशहूर राजू के फैन बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव भी थे, जब लालू यादव रेलमंत्री थे उस दौरान सब राजू को लालू यादव का बीटा कहते थे एक बार राजू ने लालू यादव को पापा जी कहा और बोला की मुझे खाने पीने के लिए खर्च चाहिए जिसके बाद खुद लालू यादव राजू को पूरे बिहार में रेल यात्रा और खाने पीने की व्ययस्थ मुफ़्त कराई थी ।

इसे भी पढे: सारण पुलिस ने चार नकली नोट छापने वाले गिरोह को किया गिरफ्तार ।

Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Us

1 thought on “Digital Bhikhari Raju Death News: नहीं रहा दुनिया का पहला डिजिटल भिखारी राजू, हार्ट अटैक से हुई मौत, मनीष कश्यप ने लिखा हम सब…..।”

Leave a Comment