JJ communication Exposed:  J J communication Mobile World के मालिक मनीष जैन का सच्चाई आई सामने, जानिए पूरा खबर ।

JJ communication Exposed:  आप सब को पता होना चाहिए की इन दिनों सोशल मीडिया पर एक J J communication Mobile World नाम से इंस्टाग्राम पर एक पेज है जो काफी ज्यादा से ग्रोव हो रहा है रीज़न की वो सबको आईफोन तथा अन्य इलेक्ट्रानिक्स डिवाइसेस लोगों को फ्री में बाटते है, जो लोग उन्हे इंस्टाग्राम पर फ़्लो करते है वो उनको फ्री में ये सब देते है आईफोन भी इतने महंगे फोन, जानिए क्या है सच्चाई ।   

क्या है सच्चाई ?

JJ communication मोबाईल वर्ल्ड के मालिक मनीष जैन जो एक अपना शॉप चलते है दिल्ली में जहा वो लोगों को फ्री में आईफोन, वाच, अन्य इलेक्ट्रानिक्स डिवाइसेस फ्री में बाटते है जहा उनके इंस्टाग्राम आइडी पर जो लोग उनको फॉलो करते है उनको वो आईफोन देते है लेकिन एक रिपोर्ट के अनुशार जब एक मीडिया ने एक आदमी से बात जब बात की तो उन्होंने इस बात को बिल्कुल ही गलत साबित कर दिया जब एक लोकल मीडिया कर्मी ने एक ऐसे व्यक्ति से बात की जीसको कुछ ही दिन पहले जे जे communication के मालिक के द्वारा उनको आईफोन दिया गया था ।

वो इस लिए की वो इंस्टाग्राम पर  उनको फॉलो करते है जब की आप खुद सोचिए की वो इंसान जो एक रेरी पर अपना फल  बेचता है आप खुद सोचिए की वो इंसान जो फल  बेच रहा है उनको इंस्टाग्राम से क्या लेना देना और वो क्या जनता है की ये सब क्या होता है लेकिन मनीष जैन जो J J communication के मालिक है उन्होंने अपने कंटेन्ट के लिए एक फल  वाला का उपयोग कर के एक विडिओ बनाया जहा वो उस इंसान को एक आईफोन दे कर विडिओ बनते है और उनको आईफोन देते है लेकिन जब ये विडिओ वाइरल हुआ तो एक लोकल मीडिया ने उनसे बात की तो वो साफ सफ इनकार कर दिया ।

मीडिया के सामने आदमी ने क्या बोल ?

एक लोकल मीडिया ने जब उस इंसान से बात की और उनको बोल की कुछ दिन पहले आपको मनीष जैन के द्वारा एक आईफोन दिया गया था वो आईफोन कहा है उन्होंने बोल की मुझे कोई आईफोन नहीं मिला, मै भाई नॉर्मल आदमी हु फल  बेचता हु तो मीडिया ने पूछा की आपका एक विडिओ वाइरल हुआ है जहा पर आपको एक आईफोन मिल है और उसने विडिओ देखते हुए बोल की ये आप ही न हो उसने बोल की हाँ ये मई ही हु पर उन्होंने बस विडिओ के लिए मुझे आईफोन दिया था फिर जैसे ही विडिओ बन गया उन्होंने आईफोन फिर से ले लिया ।  ये विडिओ भी काफी ज्यादा तेजी से वाइरल हो रही है

JJ communication Exposed:  

J J communication के मालिक मनीष जैन ने इसी तरह से कंटेन्ट बना बना के वो अपने इंस्टाग्राम पेज पर बहुत ज्यादा फॉलोवर्स गैन कर लिया है लगभग 15 मिलियन के करीब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर फॉलोवर्स कर लिया है ।

JJ communication Exposed
J J Communications Exposed

लोगों का क्या कहना है ?

इस विडिओ के वाइरल होने के बाद अब लोगों में काफी ज्यादा गुस्सा आ रहा है क्युकी वो लोग इनको अब गलत हो रहे है लोग बोल रहे है की ये अपने फ़ेम के लिए ये सब किए है काही न काही उसका उनको फायदा भी हुआ है लेकिन अब यही लोग उनको गलत बोल रहे है की वो सब कंटेन्ट के लिए किए और लोगों से जूठ बोले तो ये सारा-सर गलत है ।

मनीष जैन का क्या कहना है ?

JJ communication Exposed: हालंकी अभी तक ऐसा कोई विडिओ मनीष जैन के तरफ से नहीं आया है और मनीष ने भी कुछ नहीं बोल है तो अभी तक इस विडिओ के बारे में कोई पुष्टि नहीं है, लेकिन काही न काही मनीष जैन भी कुछ लोगों को जरूर से गिफ्ट दी है जैसे वाच वागरा पर ईद विडिओ में कुछ और हु दिखाया गया है ।

JJ Communication manish accident news

दोस्तों इन दिनों आप एक रील्स देख रहे होंगे इंस्टाग्राम ओर jj मोबाईल वर्ल्ड के मालिक मनीष जैन की डेथ की लेकिन आपको बात दे की वो एक जूठी है वो रील्स किसी अन्य एक्सीडेंट की है जो ऐसा बताया जा रहा है की वो मनीष की एक्सीडेंट की है । ये न्यूज बिल्कुल ही फेक है ये रियल नहीं है मनीष जैन बिल्कुल ठीक है ।

JJ Communication kahan per hai

दोस्तों मैं आपको ये भी बात दु की अगर आप भी ये जानना चाहते है की ये JJ communication कहाँ पर है तो आप दिल्ली की रोहनी मार्केट मे जा सकते है जहां पर आपको इनकी मोबाईल स्टोर की ये शॉप मिल जाएगी जहां मनीष जैन अपने फॉलोवर्स को गिफ्ट देते है ।

Disclaimer : ये एक आर्टिकल (JJ communication Exposed) एक मीडिया के रिपोर्ट पर आधारित है जिसका विडिया काफी ज्यादा से वाइरल हो रहा हैं , हालंका इस विडिओ मे कितनी सच्चाई है ये तो अब मनीष जैन से बता सकते है ।

आप इसे भी पढ़ सकते है :

Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Us

1 thought on “JJ communication Exposed:  J J communication Mobile World के मालिक मनीष जैन का सच्चाई आई सामने, जानिए पूरा खबर ।”

Leave a Comment