Raja Vlogs Bihar: राजा वलॉग्स के माता पीते रोते हुए बोले की मेरा बेटा मुझे जबरदस्ती विडिओ के लिए मारता-पीटता था, बहन बोली मेरा कपरा फाड़….

Raja Vlogs Bihar: आप सब बिहार के रहने वाले इस राजा वलॉग्स को जरूर जानते होंगे इन दिनों ये काफी ज्यादा पोपुलर है अपने माता-पिता और बहन को लेकर, दरअसल कुछ ही दिन पहले राजा वलॉग्स का शादी हुआ जिसके बाद अब राजा वलॉग्स अपने माता-पिता को छोड़ के अपने ससुराल अपने पत्नी के साथ रहने लगे है ।

Raja Vlogs Bihar

Raja Vlogs Bihar: आपको बता दे की बिहार समस्तीपुर के रहने वाले है ये राजा वलॉग्स और ये अपने सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा ऐक्टिव रहते है इतना की जब इनकी शादी हो रही थी तब भी ये महाशय हर एक राश्म की विडिओ को अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड किये है, आप इनका आइडी देख सकते है जहा ये अपनी विडिओ अपलोड करते है ।

लेकिन इन दोनों ये काफी ज्यादा कान्ट्रवर्सी में है अपने माता-पिता और बहन को लेकर हम आपको इनका मामला समझते है पूरा डिटेल्स में ।

मामला क्या है? क्यू छोड़े अपने माता-पिता को – Raja Vlogs Bihar

दरअसल राजा वलॉग्स एक छोटे परिवार के रहने वाले है और ये अपने यूटूबर और अन्य सोशल मीडिया पर अपने घर वालों के साथ विडिओ बना के अपलोड किया करते है जिसमे इनके माता-पिता और इनकी एक छोटी बहन जिसका नाम सुहानी बताई जा रही है वो रहते है ।

सब कुछ सही चल रहा था लेकिन अचानक से ऐसा हुआ की सब अलग-अलग हो गए कुछ दिन पहले ही राजा वलॉग्स अपने छोटी बहन का शादी एक लड़के से करवाया था जिसका भी विडिओ आपको इनके इंस्टाग्राम पर मिल जाएगा और सब विवाद उसी शादी के बाद शुरू हुआ ।

अब राजा वलॉग्स की भी शादी हो गई है और अब उनके यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर आप इन दिनों इन सब को लेकर इस विवाद पर ही विडिओ देख रहे होंगे जिसमे वो अपने माता-पिता और बहन को गलत बोलते और उनके ऊपर आरोप लगते नजर आ रहे है ।

यह भी पढे: राजा वलॉग्स क्या बोले अपने सफाइया में माता-पिता को ।

माता-पिता क्या बोले ?Raja Vlogs Bihar

अब राजा वलॉग्स के माता-पिता भी विडिओ बना के अपलोड कर रहे है और वो भी अपनी सच्चाई अपने बेटे की सच्चाई को पब्लिक के सामने ला रही है माता रोते रोते बोल रही है की कैसे हम अगर विडिओ नहीं बनाते थे तो वो हमे डरता था धमकाता था की विडिओ बनाव और आज वो पैसा कमाने लगा है तो हम लोग को छोड़ के अपने ससुराल में जाके रह रहा है अब ये सब अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे है उनके माता पिता ।

Raja Vlogs Bihar
—-बहन बोली मेरा कपरा फाड़ दिया – Raja Vlogs Bihar—-

बहन बोली मेरा कपरा फाड़ दिया – Raja Vlogs

बहन सुहानी भी अपने भाई पर अब ये आरोप लगती नजर आ रही है की कैसे विडिओ बनाने के लिए राजा वलॉग्स मेरा कपरा फाड़ दिया था, दरअसल इनका इनके आस पास वाले किसी से लड़ाई हुई थी तो ये लोग उसका भी विडिओ डाल रहे थे जिसमे एक विडिओ ये भी था की मेरे आस पास वाले मेरे बहन के साथ गलत काम करने का कोशिस कर रहे थे हम लोग को पीट रहे है, लेकिन आज अब उनकी बहन ये बोलती नजर आ रही है की लड़ाई हुई थी लेकिन भैया मेरा कपड़ा फाड़ के विडिओ बनाई थे ।

इस पर आपका क्या राय है आप नीचे कमेन्ट कर के हमे बता सकते है की कौन गलत है और कौन सही क्यूकी दोनों पक्षों से अब विडिओ लगातार आ रही है ।

Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Us

Leave a Comment