Raja Vlogs Bihar News: बिहार के रहने वाले ये राजा जो अपने शादी के बाद अब अपने माता पिता को छोड़ दिया जिसके बाद अब इनके फॉलोवर्स दे रहे…..

Raja Vlogs Bihar News: बिहार के समस्तीपुर के रहने वाले राजा वलॉग्स जो कुछ दोनों से सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वाइरल है, अब एक बार फिर से इनके फॉलोवर्स इनके बारे उल्टा सीधा बाते कर रहे है रिजन यह है की अब ये अपने शादी के बाद अपने माता पिता को छोड़ दिया पूरा मामला नीचे पोस्ट में आप पढ़ सकते है ।

Raja Vlogs Bihar News

Raja Vlogs Bihar News: आपको बता दे की बिहार के समस्तीपुर के रहने वाले है राजा वलॉग्स ये काफी दिनों से अपने सोशल मीडिया पर विडिओ बनाते है और मेहनत भी खूब करते है लेकिन ये वाइरल तो सबसे ज्यादा तब हुए जब इनका सदी हुआ और उस सदी का हर एक विडिओ अपने सोशल मीडिया पे पोस्ट किये जिसके हर एक विडिओ जैसे सिंदूरदान से लेकर सुहागरात तक का विडिओ जिसके बाद राजा वलॉग्स काफी वाइरल हुए और इनके फॉलोवर्स भी काफी बढ़े ।

लेकिन कहानी में ट्विस्ट तब आया जब ये लड़का आज अपने ही परिवार को यानि अपने माता पिता को छोड़ के अपने वाइफ (बीबी) के साथ रहने के लिए उनको अकेले छोड़ दिया है और दूसरे जगह यानि अपने ससुराल में जाके रहने लगे है जिसके बाद अब इनके फैंस (फॉलोवर्स) अब इनको खूब ट्रोल कर रहे है जिसपर अब राजा वलॉग्स खुद सामने आपके बोले है असली वजह ।

राजा वलॉग्स क्या बोले अपने माता-पिता के बारे में

इन सब के बाद अब राजा वलॉग्स अपने यूटूबर चैनल पर एक विडिओ अपलोड कीये जिसमे वू अपने माता-पिता के बारे में असली वजह बताया छोड़ने का और ये भी दावा किये की हम उनको नहीं छोड़े वो हमको छोड़े है वो हमको घर से बाहर निकले है जिसके बाद हम आज घर से बाहर रह रहे है । 

Raja Vlogs Bihar News
——Raja Vlogs Bihar News – अपने माता-पिता को छोड़ा—–

आप नीचे विडिओ में देख सकते है की कैसे राजा अपने बारे में और अपने माता-पिता के बारे में बताते नजर आ रहे है जिसमे वो सब कुछ बताए है ।

कैसे हुए वाइरल राजा वलॉग्स

आपको बता दे की राजा वलॉग्स इंस्टाग्राम पर काफी दिनों से विडिओ बना रहे थे लेकिन ये इंस्टाग्राम पर वाइरल तब हुआ जब इनका शादी हुआ, शादी में ये अपने शुरू से लेकर अंत तक विडिओ अपलोड किये सदी के जिसमे वो सिंदूरदान सुहागरात तक के भी विडिओ अपलोड किये है आप खुद इनके इंस्टाग्राम पर देख सकते है कैसे ये अपने सभी विडिओ को अपलोड किये ।

जिसके बाद ये काफी वाइरल हो गए और इसके बाद राजा वलॉग्स के ऊपर काफी लोग नकरात्मक और सकरात्मक दोनों तरफ से खूब प्यार दिए और दे रहे है ।

इसे भी पढे: चुनाव से पहले केंद्र सरकार ने दिया तोहफा 32 रुपये तक हुआ सस्ता सिलेंडर ।

Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Us

3 thoughts on “Raja Vlogs Bihar News: बिहार के रहने वाले ये राजा जो अपने शादी के बाद अब अपने माता पिता को छोड़ दिया जिसके बाद अब इनके फॉलोवर्स दे रहे…..”

Leave a Comment