Neha Singh Rathore and Mia Khalifa: भोजपुरी गायिका नेहा सिंह राठौर और मिया खलीफा क्यू कर रही सोशल मीडिया पर ट्रेंड जाने ।

Neha Singh Rathore and Mia Khalifa: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर बहुत तेजी से “मिया खलीफा” ट्रेंड कर रही है लोग इसके बारे में जानने का कोशिस कर रहे है की आखिर अब मिया खलीफा ने ऐसा क्या कर दिया जो सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगी तो हम आपको इस पोस्ट में यह बताएंगे की आखिर मिया खलीफा क्यू ट्रेंड कर ही है सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर ।

Mia Khalifa Viral ट्रेंड खबर

Neha Singh Rathore and Mia Khalifa Viral Trend: दरअसल सुबह से ही आज सोशल मीडिया पर ‘Mia Khalifa’ ट्रेंड कर रही है और इसको लेकर लोग यह जानेने का कोशिस कर रहे है की आखिर ऐसा क्या कर दी मिया खैलफ जो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है और इसको लेकर लोग सर्च भी कर रहे है तो हम आपको बता दे की मिया खलीफा कुछ नहीं की है, दरअसल मामला कुछ और है जो आप नीचे इस पोस्ट में पढ़ सकते है ।

Neha Singh Rathore and Mia Khalifa
——Neha Singh Rathore and Mia Khalifa——

Neha Singh Rathore and Mia Khalifa Viral Trend

Neha Singh Rathore and Mia Khalifa Viral X Trend: दरअसल मामला तब हुआ जब भोजपुरी की गायिका नेहा सिंह राठौर ने अपनी सोशल मीडिया पर DP यानि की प्रोफाइल चेंज की, हम आपको बता दे की नेहा सिंह राठौर ने अपनी प्रोफाइल जैसे ही चेंज की जिसके बाद उनके प्रोफाइल को लेकर सोशल मीडिया पर लोग लिखने लगने ।

जिसमे एक यूजर ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर उनके प्रोफाइल को पोस्ट करते हुए यह लिखा की “क्या यह चेहरा कुछ कुछ मिया खलीफा से मिलता है ???” जिसके बाद से ही ये विवाद और पोस्ट खूब वाइरल होने लगा ।

इसको लेकर अब X पर लोग खूब पोस्ट कर रहे है और लिख रहे है की यह रिजन है की आज ‘मिया खलीफा’ ट्रेंड कर रही है’।

नेहा सिंह राठौर ने क्या बोला ।

हालंकी जब से ये पोस्ट वाइरल हुआ और खलबली मचा उसके बाद अंब नेहा सिंह राठौर ने भी अपने सोकील मीडिया X पर एक पोस्ट डाली है जिसमे वो लिखी है की “देख रहे है न मोदी जी! आपके परिवार वाले मुझे पोर्नस्टार बता रहे है, जबकि रिमोट से लहंगा उठाने वाले तो खुद आपके परिवार में जमे बैठे है। ”

क्या मैं देश की बेटी नहीं हु ?

आपके परिवार वाले बेटी बचाने की कितनी भी बाते कर ले, बेटियों को सबसे पहले आपके परिवार वालों से बचाए जाने की जरूरत है ।

नेहा सिंह राठौर ने अपने पोस्ट में ये लिखा है और अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है जिसमे वो नरेंद्र मोदी जी और स्मृति ईरानी को भी टैग किया है ।

आपको बता दे की इस वजह से आज सोशल मीडिया पर ‘मिया खलीफा’ ट्रेंड कर रहा है ।

इसे भी पढे: बॉलीवुड ऐक्ट्रिस नेहा शर्मा बिहार भागलपुर से लड़ेंगी चुनाव जाने किस पार्टी से ।

Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Us

Leave a Comment