Swati Maliwal video: अरविन्द केजरिवल के घर फिर पहुंची पुलिस, स्वाती मलिवाल से मार पीट के मामले में पहुंची पुलिस पूरी हिस्ट्री जाने ।

आपको बता दे की शुक्रवार के दिन एक (Swati Maliwal video) विडिओ सामने आया जिसमे स्वाती मलिवाल से मारपीट और बदसलूकी किया जा रहा है, यह विडिओ दिल्ली के सीएम आवास का बताया जा रहा है, मलिवाल ने FIR भी दर्ज कराई है जिसके बाद दिल्ली पुलिस शुक्रवार शाम को सीएम अरविन्द केजरिवल के घर पहुंची ।

स्वाती मलिवाल ने अपने FIR में कहा है की वह लगातार मदद के लिए चिल्ला रही थी लेकिन विभव नहीं रुक, आरोप लगाया की विभव ने उनके छाती, पेट और शरीर ने निचले हिस्से पर लात से हमला किया ।

कौन है स्वाती मलिवाल ?

आपको बता दे की स्वाती मलिवाल आम आदमी पार्टी के सांसद है जिन्होंने कुछ दिन पहले यह आरोप लगाई थी की दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरिवल के सरकारी आवास पर सीएम के सहयोगी विभव कुमार ने मारपीट और बदसलूकी की थी, इस मामले पर आज शुक्रवार को पुलिस ने स्वाती मलिवाल के मजिस्ट्रेट के सामने कलमबंद बयान दर्ज कराया, मलिवाल ने विभव कुमार पर कई गंभीर आरोप लगाए है ।

क्या है स्वाती मलिवाल का आरोप ?

स्वाती मलिवाल ने अपने FIR में कई आरोप लगाई है स्वाती ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरिवल के सहयोगी विभव कुमार पर कई गंभीर आरोप लगाया है स्वाती ने विभव कुमार पर लात और करीब सात से आठ बार थप्पड़ से मरने का आरोप लगाया है, बोली मदद के लिए चिल्ला रहे थे फिर भी बिभाव नहीं रुके, स्वाती ने बताया की वह लगातार मदद के लिए चिल्ला रही थी लेकिन बीभव नहीं रुका, आरोप ये भी लगाए की बिभाव ने उनके छाती, पेट और शरीर के निचले हिस्से पर लात से हमला किया ।

स्वाती मलिवाल के आरोप पर दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को FIR दर्ज की जिसमे मुख्य आरोपी बिभाव कुमार को बनाया था ।

Swati Maliwal video
——Swati Maliwal News——

स्वाती मलिवाल मामला में अरविन्द केजरिवल के घर पहुंची पुलिस ।

आपको बता दे की हाल ही में दिल्ली के मुख्यमंत्री को दिल्ली शराब नीति केस में जेल से 1 जून तक सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत मिली हुई है और शुक्रवार शाम स्वाती मलिवाल मामले में दिल्ली पुलिस के साथ साथ फोरेंसिक एक्सपर्ट और महिला अफसर भी सीएम के घर पहुंची ।

Swati Maliwal video

शुक्रवार के दिन एक विडिओ सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वाइरल हो रहा है जिसमे स्वाती मलिवाल सीएम आवास में बैठी बहस कर रही है जिसमे काफी बदसलूकी होती नजर आ रही जिसके बाद से ये मामला तूल पकर लिए है ।

क्या है पूरी हिस्ट्री स्वाती मलिवाल न्यूज की ?

Swati Maliwal News: दिल्ली पुलिस की FIR के मुताबिक, स्वाती मलिवाल ने 13 मई की घटनाओ का जिक्र किया है, जब वह मुख्यमंत्री केजरिवल के सिविल लाइंस स्थित आवास पर गई थी । स्वाती ने अपने FIR में बताया है की जब मै कैंप कार्यालय के अंदर गई सीएम के पिए बीभव कुमार को फोन किया, लेकिन मैं अंदर नहीं जा सकी, फिर मैंने उनके मोबाईल नंबर पर एक मैसेज भेजा था, हालंकी उधर से कोई जवाब नहीं आया ।

इसके बाद जब मैं उनके आवास परिसर में गई जहा मैं अक्सर जाती थी वहाँ बीभव कुमार मौजूद नहीं थे, इस लिए मैंने आवास परिसर में एंट्री की और वहाँ मौजूद कर्मचार्यों को मैंने बताया की मैं यंहा कम से मिलने के लिए आई हु, ये सारी बाते FIR में दर्ज है लिखी गई है, उन्होंने आगे यह बताया की मुझे यह बताया गया की वह घर में मौजूद है और मुझे ड्राइंग रूम में इंतेजार करने के लिए कहा है जिसके बाद मैं ड्रॉइंग रूम में मैं गई और सोफ़े पर बैठ के उनका इंतेजार करने लगी ।

Swati Maliwal News
—-क्या है पूरी हिस्ट्री स्वाती मलिवाल न्यूज की ?——

अचानक मुझे लगा की सीएम मिलने के लिए आ रहे है, लेकिन अचानक पिए बीभव कुमार कमरे में घुस आए, और आते ही बिना किसी उकसावे के चिल्लाना शुरू कर दिए, लगतार गलिया भी दी मैं स्तब्ध रह गई इतने ही नहीं मुझे थप्पड़ मारना शुरू कर दिया, जब मैं लगातार चिल्लाती रही तो मुझे कम से कम साथ से आठ बार थप्पड़ मारा, मैं वहाँ मदद के लिए भी चिल्लाई थी, जानबूझकर मेरी शर्ट ऊपर खिचीं ।

मैं बार बार बोलती रही की मैं अभी मासिक धर्म के दौर से गुजर रही हु क्रप्या मुझे जाने दो लेकिन जाने नहीं दिया, फिर मैं वही ड्रॉइंग रूम के सोफ़े पर बैठ गई और हमले के दौरान जमीन पर गिरे मेरे चश्मे को उठाया और इसके बाद मैं 112 नंबर पर फोन किया और पुलिस को सूचना दी ।

बित्त मंत्री निर्मला सितारमन ने क्या कहा ?

केन्द्रीय बित्त मंत्री निर्मला सितारमन ने कहा की राज्यसभा की एक सांसद के साथ केजरिवल के करीबी ने बदसलूकी की इसके बावजूद दिल्ली के मुख्यमंत्री अब तक चुप है, उन्होंने कहा की केजरिवाल को इसके लिए माफी मांगनी चाहिए थी, लेकिन बीभव कुमार उनके साथ लखनऊ में घूम रहे थे ।

इसे भी पढे : JAC 11वीं का रिजल्ट जारी हुआ यंहा से करे डाउनलोड ।

Telegram Group Join Now
Instagram Group Follow Us

Leave a Comment